कुछ उच्च फ़ालतू विचार

                        

आपका बुढ़ापा शुरू होगया या , आप अभीभी जवान हो , यह जानना हो तो BEST बस में आगे के दरवाजे से चढ़िये , अगर ड्राइवर ने आपको टोका तो आप अभीभी जवान है।  अगर ड्रायवर ने  कुछभी रिएक्ट नहीं किया तो समझिये आपकी उम्र हो चुकी है ।

दूसरा तरीका बस में या ट्रेन में बगल की सीट खाली होनेके बावजूद ,अगर कोई सुन्दर लड़की बिनाज़िज़क बिंदास्त आपके पास आकर बैठती है , तो समझिये आपकी उम्र हो चुकी है ।

 पेट्रोल कितना भी महंगा होने दो , मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता।  क्योंकि मैं हर रोज सिर्फ 50 रुपये का ही पेट्रोल डालता हूं।  मैंने कल भी 50 का ही डाला था।  मैंने आज भी 50 का ही  पेट्रोल डाला है। और  मैं कल भी 50 रूपये का ही पैट्रोल डालूंगा। कितने भी रेट्स बढावो।  100 ,150 , 200 ... मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता।

रात को Facebook पर गुड नाइट कहकर गए हुए लड़के,  WhatsApp पर ऑनलाइन मिलते हैं।

जो गुड नाईट कहने के बाद तुरंत ऑफलाइन चला जाये वही सच्चा दोस्त होता है।

 बॉबी देओल का फैन और भारत का विकास आपको कहीं भी भूल कर भी नहीं मिलेंगे। ढूंढ़लो चाहेतो।

वाईन बार मे प्रोजेक्टर पर लगी हुई IPL मैच कस्टमर का बिल बढ़ाने का काम करती है।

इसी तरह मौसम बे मौसम पानी बरसता रहा तो कल जाकर , छोटे-छोटे बच्चे भी कहेंगे कि हमने भी कई बरसाते देखी है।

इसे कहते हैं खुद की पोस्ट खुद लाइक करना। या फिर आप और कुछ भी कह सकते है।

अच्छी पोस्ट लिखते ही चोरी हो जाती है।  इसलिए मैंने अच्छा लिखना ही छोड़ दिया है।

बारिश का मौसम चालु होगया। अब छिपेहुवे मेंढक और बरसाती कवी बाहर आएंगे।

अच्छे अच्छे पतियों की भूक मर जाती है , जब बीवी बोलती है ,आप खाना खा लीजिये बादमे थोड़ी बात करनी है। 
गोरा होने के लिए मैंने ढेर सारे क्रीम यूज़  किये , आखिर में परेशान होकर मैंने OPPO  का मोबाइल ले लिया।

जिंदगी में बोहोत मजे करो , पर इतना न करो की भरी दोपहर में मोबाइल की स्क्रीन पर ये  मेसेज देखने को मिले :-- Alert :- "You have used 100% of your deily data limit "

एक होते है सभ्य इंसान , उसके बाद आते है अति सभ्य इंसान। और उसके बाद वो आते है जिनका पासवर्ड सबको पता होता है।

आजकी पीढ़ी को बताना जरुरी है की , १९९२ के  वर्ल्डकप में सचिन तेंदुलकरने बोन्ड्री  पर मारे हुवे बॉल  को उठाने के लिए पाकिस्तान का प्रधानमन्त्री जाता था।

मुंबई के लोगो की एक नयी समस्या :-
मेट्रो से उतर कर लोकल में चढ़ने के बाद , गर्लफ्रेंड को मिलकर फिरसे बीबी के पास आने की फिलिंग आती है ।

लाइट गई और आनंद हुवा :- आनंद के पापा

हर गांव में दो / तीन बूढ़े ऐसे जरूर होते है , जिन्होंने भूत के साथ लड़ाई की होती है या फिर भूत ने उनको तम्बाखू मांगी होती है।  

एक दुखी पती  का कहना है :-  अगर बारिश की वजह से मैचेस कैंसल हो जाते है , तो बारिश तो मेरे शादी के दिन भी हो रही थी।

मंत्री महोदय ने सुबह पौधा लगाया।
दोपहर एक बकरे ने वह पौधा खा लिया।
फिर रातको मंत्री महोदय ने  उसे बकरे को खा लिया।

" १०० रुपये में जिंदगीभर बैठकर खाओ " , गल्ली में कोई फेरीवाला चिल्ला रहा था।
मैंने दौड़कर उसके पास जाकर देखा , तो साला लकड़ी के छोटे टेबल (चारपाई ) बेच रहा था ।

ये छोटे कद की लड़किया जब कमर पर हाथ रखकर खड़ी  होती है ना, तब मुझे पानीके जग की याद  आती है।

बोहोत अच्छा लगता है जब आधी रातको नींद खुल जाती है और पता चलता है , और तो बोहोत सोना है।

इंसान के चार चेहरे होते है। 
एक जो वह  दुनिया को दिखाता है।
दुसरा वह  जो अपनी फॅमिली को दिखता है।
तीसरा वह  जो अपने दोस्तों को दिखाता है।
और चौथा उसे खुद को पता होता है की वह असल में क्या है , कैसा है।

भारत ऐसा एकमात्र देश है ,
जहा बच्चोको वोर्नवीटा खानेसे सक्सेस मिलती है।
लड़कियों को फेयर एन लवली लगानेसे सक्सेस मिलती है।
मर्दो को रजनीगंधा खानेसे सक्सेस मिलती है।
 बाकि पढाईलिखाई ,डिग्री वगैरह सब अंधश्रद्धा है। मोहमाया है।

आखिरमे कोई किसीका नहीं होता।  







एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ