KGF: चाप्टर -2 का पोस्टर हुवा जारी

       यश की के.जी.एफ: चाप्टर 1 को कन्नड़ में 2018 दिसंबर में रिलीज़ किया गया था और उसी के डब संस्करणों को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया गया था। यह वर्ष की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म को काफी सराहना मिली और कई पुरस्कार जीते। फिल्म रॉकी नाम के एक युवा लड़के के जीवन पर आधारित थी, जो मुंबई आता है और अपनी मां के दुखद निधन के बाद सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली आदमी बनने का फैसला करता है।

         प्रशांत नील द्वारा निर्देशित,KGF: chapter- 2   लगभग एक साल से बन रहा है। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।खबरों के अनुसार, केजीएफ: अध्याय 1 की सफलता के बाद, यश और संजय दत्त ने हाल ही में केजी.एफ. अध्याय 2 की शूटिंग पूरी की। फिल्म का टीजर 8 जनवरी को यश को जन्मदिन के तोहफे के रूप में जारी किया जाएगा। हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

     KGF: चैप्टर 1 की पहली वर्षगांठ पर, जिसे 21 दिसंबर (2018) को रिलीज़ किया गया, निर्माताओं ने अगली कड़ी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया। पोस्टर को साझा करते हुए, प्रोडक्शन हाउस, हॉम्बले फिल्म्स ने लिखा, "ए एम्पायरिंग रीवेलिंग !!! हियर वी गो # KGFChapter2FirstLook (sic)"

ये रहा पोस्टर:
kgf- KGF-chapter-2-yash-south-movie-relese-date


       पोस्टर में, यश जिन्होंने कोलार गोल्ड फील्ड्स में सालों तक मजदूरी का काम किया था उन लोगों के एक समूह का नेतृत्व कर रहा है, । साथ ही, फर्स्ट लुक पोस्टर में एक कैप्शन है, "Rebuilding an empire," "एक साम्राज्य का पुनर्निर्माण," जो फिल्म के मूड को दर्शाता  है। यश एक बार फिर रॉकी की भूमिका में हैं, जो कोलार खनन क्षेत्रों में लोगों का मसीहा बन जाता है।

      कई रिपोर्टों के अनुसार, KGF: चाप्टर  2 दुनिया भर में जून 2020 में कई भाषाओं में अर्थात् तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ होगा। हालांकि, निर्माताओं को अभी फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

    पहले के एक मुलाकात में, यश ने कहा,

"प्रदर्शन का पैमाना इस बार बहुत बड़ा होने जा रहा है। अब जब केजीएफ एक ब्रांड बन चूका है , दर्शको में इसको लेकर प्रचंड उत्सुकता है।  पहले चैप्टर से दूसरा चैप्टर ज्यादा हिट होने की उम्मीद है। ऐसा नहीं है कि हम फिल्म के पहले भाग के साथ कम सावधान थे इसीलिए उसमे ज्यादा मेहनत की । हम सीक्वल में भी उतनीही मेहनत करेंगे। , हम सीक्वल में तकनीकी पहलुओं को एक पायदान ऊपर लाने का लक्ष्य बना रहे हैं। स्क्रिप्ट में कुछ बहुत ही जटिल एक्शन सीक्वेंस हैं, जिनके लिए हमें विदेशी तकनीशियनों की मदद लेनी पड़ सकती है। "


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ